Bollywood

‘ऐश्वर्या राय मेरी मां है’: आंध्र प्रदेश के लोगों का विचित्र दावा

‘ऐश्वर्या राय मेरी मां है’: आंध्र प्रदेश के लोगों का विचित्र दावा
आंध्र प्रदेश के एक 29 वर्षीय पुरूष ने दावा किया है कि वह 1 99 4 में मिस वर्ल्ड मुकुट जीतने के 6 साल पहले ऐश्वर्य राय से पैदा हुआ था।

हमेशा एक विशिष्ट जिज्ञासा है जो बॉलीवुड के बच्चों के आसपास है।

वे कैसे दिखते हैं, वे क्या पहनते हैं, वे कहां पार्टी करते हैं, पापराज़ी हमेशा उनकी तरफ देखने के लिए तलाश में रहते हैं।

उन्हें और इंटरनेट के लिए धन्यवाद, ऐश्वर्या राय- अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या दुनिया के लिए कोई अजनबी नहीं है।

लेकिन अब आंध्र प्रदेश के एक 29 वर्षीय पुरूष ने दावा किया है कि आराध्या केवल बच्चन बच्चा नहीं है।

अपने विचित्र दावे में संगीत कुमार का कहना है कि 1 99 4 में मिस वर्ल्ड का मुकुट जीतने के 6 साल पहले वह ऐश्वर्या में पैदा हुआ था। हां, आपने यह सही पढ़ा है।

“मैं 1 9 88 में लंदन में आईवीएफ के द्वारा पैदा हुआ था। मुझे तीन साल की उम्र में चोडवारम में लाया गया था। मैं अपनी दादी ब्रांडा कृष्णराज राय के परिवार के साथ मुंबई में एक और दो वर्ष की उम्र में रह गया था। मेरे दादा कृष्णराज राय की मृत्यु अप्रैल 2017, और आदित्य राय में मेरे चाचा का नाम, “संगीत ने मीडिया को बताया।

विशाखापट्टनम से जयजयकार, कुमार ने कहा कि वह 1988 में आईवीएफ के माध्यम से लंदन में पैदा हुए थे और कथित तौर पर ऐश्वर्या के माता-पिता वृंदा राय और कृष्णराज राय ने दो साल के लिए उठाया था।

अपने विचित्र दावों को साबित करने के लिए कोई दस्तावेज नहीं (क्योंकि जाहिरा तौर पर, उनके रिश्तेदारों ने उन सभी को नष्ट कर दिया), कुमार ने कहा कि ऐश्वर्या और अभिषेक अलग हो गए हैं और अब उनकी मां अलग-अलग रहती हैं।

“मेरी मां ने 2007 में अभिषेक बच्चन के साथ विवाह किया और वह अलग हो गई, अकेले जी रही है। मैं चाहता हूं कि मेरी माँ को मंगलूर में आने और मेरे साथ रहना चाहूंगा। मेरे परिवार से अलग होने के बाद से 27 साल पहले ही मुझे बहुत याद आती है।” उन्होंने आगे कहा।

“मेरे जन्मभूमि में मेरे सिर पर भारी सिरदर्द और क्रोध हो रहा है, मेरे रिश्तेदारों में से ज्यादातर बचपन से चीजों में हेरफेर करते हैं, अन्यथा मैं स्पष्ट रूप से अपनी मां से वापस आऊंगा। सूचना की कमी के कारण, मैं मेरी मां, तो अब मुझे सब स्पष्टता मिली, “उन्होंने निष्कर्ष निकाला। 

Latest News