Chandigarh Mohali Politics Tricity

कैप्टन में हिम्मत है तो गिरफ्तार करें : सुखबीर, दर्ज केस के खिलाफ हाईकोर्ट जाएगी पार्टी

कैप्टन में हिम्मत है तो गिरफ्तार करें : सुखबीर, दर्ज केस के खिलाफ हाईकोर्ट जाएगी पार्टी

चंडीगढ़.शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को उन्हें व उनकी समस्त लीडरशिप को गिरफ्तार करने की चुनौती दी है। उन्होंने यह चुनौती पंजाब भर में अकालियों द्वारा दिए गए धरने के बाद उनके खिलाफ दर्ज हुए केस के बाद दी है। पार्टी की कोर कमेटी की मीटिंग के बाद पत्रकारों से बात करते हुए सुखबीर बादल ने कहा कि इस तरह के केस दर्ज होने अकाली दल के वर्करों के लिए आम बात है।

उन्होंने कहा कि पार्टी इन सभी केसों को लेकर हाईकोर्ट में एक याचिका दायर करेगी और इनकी जांच सीबीआई से करवाने की मांग करेगी। इसके अलावा पंजाब के राज्यपाल से भी मुलाकात की जाएगी। उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट में दायर की जाने वाली याचिका में कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग भी की जाएगी।

सुखबीर ने कहा कि नगर निगम और पालिकाओं के चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस हर गैर जरूरी हथकंडे अपना रही है। इस तरह की धक्केशाही से चुनाव जीतकर सरकार लोकतंत्र का कत्ल कर रही है। उन्होंने कहा कि 6 नगरपालिकाओं में उनके वर्करों को नामांकन दाखिल तक नहीं करने दिए गए जबकि जिन नगर काउंसिलों में पार्टी वर्करों ने नामांकन दाखिल किए हैं, वहां जाली हस्ताक्षर करके नाम वापस ले लिए गए हैं। इसकी मिसाल मूनक में घुला सिंह और ढिलवां में लखविंदर सिंह के जाली हस्ताक्षर करके नाम वापस लेने से मिलती है।

कांग्रेस की धक्केशाही का मुकाबला करने के लिए पार्टी हर गांव में 10 वालंटियरों की एक कमेटी बनाएगी जो धक्केशाही होने पर धरने और प्रदर्शन करेंगे । पंजाब में इस तरह कि हमारे पास सवा लाख लोगों की फौज तैयार हो जाएगी। इस मौके पर पार्टी के सेक्रेटरी जनरल सुखदेव सिंह ढींढसा ,बलविंदर सिंह भूंदड़ ,प्रोफेसर प्रेम सिंह चंदूमाजरा और पूर्व स्पीकर चरणजीत सिंह अटवाल मौजूद थे

Latest News