Bollywood Chandigarh Entertainment

दो करोड़ रुपये की कैश डील में फंसीं कटरीना कैफ

दो करोड़ रुपये की कैश डील में फंसीं कटरीना कैफ

दरअसल, इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों के पास एक शख्स का लेपटॉप हाथ लगा जो कटरीना का काम संभालने वाले टैलेंट मैनेजमेंट फर्म का कर्मचारी था, हालांकि उनके एजेंट के लेपटॉप से जो रिकॉर्ड मिले, वो कथित तौर पर अनडिसक्लोज्ड कैश पेमेंट के बारे में इशारा कर रहे थे।

कटरीना की ओर से हायर की गई टैलंट मैनेजमेंट फर्म मैट्रिक्स के एक कर्मचारी के लैपटॉप तक टैक्स अधिकारी पहुंचे तो उन्हें कम्प्यूटर स्प्रेडशीट पर यह दर्ज मिला कि कटरीना को 2.07 करोड़ रुपये का चेक से पेमेंट और 58 लाख रुपये का कैश पेमेंट किया गया था।

इसके बाद उन्होंने यह नतीजा निकाला कि पूरी रकम को वाइट और ब्लैक मनी में बांटकर दर्ज किया गया होगा। हालांकि टैक्स ट्रिब्यूनल ने एक हफ्ता पहले दी गई अपनी रूलिंग में कहा कि यह कोई डायरेक्ट एविडेंस नहीं है।

मैट्रिक्स के लिए काम करने वाली संध्या रामचंद्र के डॉक्यूमेंट्स और लैपटॉप सर्च के दौरान जब्त किए गए थे। मैट्रिक्स को रेशमा शेट्टी चलाती हैं। मैट्रिक्स के क्लाइंट्स में कटरीना, करीना, आलिया भट्ट के अलावा हाल तक सलमान खान भी थे।

कटरीना के मामले में रामचंद्र के कंप्यूटर से मिली इवैल्यूएशन शीट से यह साबित नहीं हो सका कि 58 लाख रुपये वाकई मैट्रिक्स की ओर से एक्ट्रेस को दिए गए थे। हालांकि कटरीना ने 2.07 करोड़ रुपये चेक से मिलने की बात स्वीकार की।

 

Latest News