Chandigarh Tricity

Chandigarh: एक हफ्ते में युवतियों से छेड़छाड़ की 4 वारदातें, स्मार्ट पुलिसिंग पर सवाल!

Chandigarh: एक हफ्ते में युवतियों से छेड़छाड़ की 4 वारदातें, स्मार्ट पुलिसिंग पर सवाल!
सिटी ब्यूटिफुल कहलाने वाले चंडीगढ़ में अब क्राइम का बोलबाला है। दिन बीतता नहीं कि किसी युवती से छेड़छाड़ का नया मामला सामने आ जाता है।
– 13 दिसंबर को छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में सेक्टर-26 थाना पुलिस ने एक नाबालिग सहित तीन आरोपियों को पकड़ा था। थाना पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। सेक्टर-28 स्थित आईटीआई में पढ़ने वाली छात्रा ने पुलिस को शिकायत दी थी कि आरोपियों ने बुधवार को आईटीआई गेट के पास उससे छेड़छाड़ की थी। इसके बाद थाना पुलिस ने जांच के आधार पर मोहित, नितिन और एक नाबालिग को दबोचा था।

– 14 दिसंबर को सेक्टर-8 स्थित एक बैंक में काम करने वाली युवती का पीछा करने और उससे छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में प्रैक्टिस कर रहे एक जूनियर एडवोकेट को गिरफ्तार किया था। आरोपी मूलरूप से हरियाणा के कुरुक्षेत्र के लाडवा का निवासी अभिमन्यु लाठर था।

पीड़िता के अनुसार आरोपी उसका कई दिनों से पीछा कर रहा था। कई बार उसका रास्ता रोक उससे छेड़छाड़ कर चुका है। शाम को जैसे ही वह बैंक से बाहर निकली तो आरोपी ने उसका पीछा शुरू कर दिया और उसे छेड़छाड़ करने लगा। इस दौरान आरोपी ने उससे मारपीट की भी कोशिश की। इस पर उसने पुलिस कंट्रोल रूम पर इसकी शिकायत दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Latest News