Chandigarh Mohali Sports Tricity

India vs SriLanka: मोहाली में नहीं होगी बारिश, मैच देखना है तो इन दो रास्तों से जाएं

India vs SriLanka: मोहाली में नहीं होगी बारिश, मैच देखना है तो इन दो रास्तों से जाएं
आज मोहाली में भारत और श्रीलंका के बीच मैच है। टेंशन न लें, बारिश नहीं होगी और अगर आप भी मैच देखना चाहते हैं तो इन दो रास्तों से होकर जाएं। जाम से बचेंगे। बुधवार को होने वाले क्रिकेट मैच ने ठंडे मौसम में गर्माहट घोल दी है। बुधवार को हजारों क्रिकेट प्रेमी मैदान पर टीम इंडिया का उत्साह बढ़ाने के लिए मौजूद रहेंगे।
सारे टिकट बिक जाने के कारण 27 हजार से ज्यादा लोगों के बैठने की क्षमता वाला यह स्टेडियम खचाखच भरा रहेगा। लेकिन क्रिकेट प्रेमी बिगड़े मौसम से सहमे हुए हैं, हालांकि मौसम विभाग का दावा है कि मौसम से मैच में कोई बाधा नहीं आएगी।

मंगलवार को अचानक बिगड़े मौसम ने क्रिकेट प्रेमियों की धड़कनें बढ़ा दी हैं। क्रिकेट प्रेमी टेंशन में हैं कि कहीं बारिश के कारण मैच का मजा किरकिरा न हो जाए। बुधवार सुबह भी काफी धुंध छाई रही। सूरज पूरे दिन नहीं निकला।

क्रिकेट प्रेमियों ने मौसम विभाग में फोन करके मौसम की जानकारी ली। मौसम विभाग के डायरेक्टर सुरेंद्र पाल ने बताया कि बुधवार को हल्के बादल छाए रहेंगे मगर बारिश के आसार कम हैं। पश्चिमी विक्षोभ कमजोर पड़ रहा है। बुधवार को करीब एक हजार मीटर की विजिबिलिटी होगी। इससे मैच में बाधा नहीं आएगी।

Latest News